Breaking News

गुरुद्वारा में चोरी करने के दो आरोपियों से नगदी बरामद, न्यायिक हिरासत में भेजा

- वारदात में शामिल दो नाबालिग भी निरुद्ध
श्रीगंगानगर। मुकलावा पुलिस ने गुरुद्वारा बुड्ढाजोहड़ में दानपात्र से नगदी चोरी करने वाले दो आरोपियों से रिमांड अवधि के दौरान नगदी बरामद कर ली गई है। दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने चोरी की वादात में शामिल दो नाबालिगों को निरुद्ध कर लिया है।
जांच अधिकारी हवलदार मनीराम स्वामी ने बताया कि 28 अक्टूबर को गुरुद्वारा बुड्ढाजोहड़ में अज्ञात चोर लकड़ी का दानपात्र तोड़ कर नगदी चुराने के आरोप में श्रीगंगानगर की पुरानी आबादी के वार्ड नम्बर 9, गुरुनगर हाउसिंग बोर्ड में रहने वाले 18 वर्षीय बलविन्द्र सिंह उर्फ पिलू पुत्र बच्चू ङ्क्षसह लबाना सिख व उसके साथी गुरविन्द्र ङ्क्षसह उर्फ पिपली पुत्र मुखत्यार सिंह रायसिख निवासी पिपली चक गुरहरसहाय पंजाबे को गिरफ्तार करके एक दिन के रिमांड पर लिया गया था। रिमांड अवधि के दौरान दोनों से 6300 रुपए बरामद लिए। इसके बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इन दोनों युवकों के साथ चोरी की वारदात में शामिल दो नाबालिगों को भी निरुद्ध करके बाल कल्याण समिति श्रीगंगानगर के समक्ष पेश किया जा रहा है। एक नाबालिग केसरीसिंहपुर व दूसरा नाबालिग श्रीगंंगानगर की श्यामनगर बस्ती का रहने वाला है। चारों युवकों ने गुरुद्वारा के दानपात्र से 14 हजार रुपए की नगदी चुराई। चारों ने 3500-3500 रुपए की नगदी बांट ली थी।
गौरतलब है कि  चारों युवक पहले गुरुद्वारा में मत्था टेकने के बहाने से रैकी करने आये, फिर अगले दिन चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये।


No comments