Breaking News

सभा के बहाने विधायक ने किया शक्ति प्रदर्शन

श्रीगंगानगर। नगर परिषद चुनाव में तवज्जो न मिलने की वजह से गंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ ने शुक्रवार सुबह एक मैरिज पैलेस में अपने समर्थकों की बैठक बुलाई। उन्होंने बैठक के बहाने एक तरह से शक्ति प्रदर्शन किया। पैलेस में आयोजित सभा के दौरान गौड़ के समर्थक और कार्यकर्ता पहुंचे। अपने संबोधन में वक्ताओं ने कांग्रेस पार्टी को यह संदेश देने की कोशिश की कि विधायक गौड़ को उपेक्षित नहीं किया जा सकता।
सभा की शुरुआत में आगतुंकों का परिचय-स्वागत हुआ। विधायक गौड़ ने अपने संबोधन में सुशासन और बेहतर विकास के लिए अच्छे लोगों को जिताने का आह्वान करते हुए कहा कि मतदाता उन्हें जिताएं, जो उनके लिए काम कर सकें। उनकी वार्ड की गलियां, सड़कें बनवा सकें। अभी तक के अपने 10 महीने के कार्यकाल का जिक्र करते हुए विधायक ने कहा कि सरकार ने मेडिकल कॉलेज के रूप में गंगानगर को बड़ी सौगात दी है। बीकानेर कैनाल के साथ भाखड़ा नहर क्षेत्र के किसानों के लिए भी काम किया है। विधायक कोटे से सड़कों का काम जारी है। हर क्षेत्र में निर्माण-विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।
इससे पूर्व, पार्षद श्रीमती कमला बिश्नोई ने सभा मेें कहा कि नगर निकाय चुनाव में जीतने के लिए कांग्रेस पार्टी को सबका सहयोग लेना होगा। मौजूदा राज्य सरकार द्वारा करवाए गए विकास और निर्माण कार्यांे की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांगे्रस बेहतर काम कर रही है। मनिन्दरसिंह मान ने भी श्रीगंगानगर नगर परिषद चुनाव में राजकुमार गौड़ की भूमिका को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि स्थानीय विधायक होने के नाते उनकी उपेक्षा करना आसान नहीं रहेगा। सभा को पूर्व पार्षद प्रेम नायक, जेपी श्रीवास्तव, जयकुमार, देवकरण नायक सहित अन्य ने भी संबोधित किया।
इस अवसर पर बृजनाथ राय, दीपक मिड्ढा, विपिन सांखला, विजेंद्र स्वामी, इंद्रजीत बिश्नोई, चरणजीत वासन, अशोक वासन, देशवीर गौड़, पवन बतरा, रविन्द्र सिंह और पुनीत शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।


No comments