Breaking News

पे्रमी जोड़े के नहर में गिरने की आशंका

- नहर किनारे बाइक, मोबाइल व आईडी बरामद
सूरतगढ़ (एसबीटी)। दो दिन पूर्व अपने-अपने घर से लापता युवक-युवती के नहर में गिरने की आशंका जताई गई है। राजियासर पुलिस कंवरसेन लिफ्ट कैनाल में दोनों की तलाश कर रही है। गुरूवार दोपहर को नहर किनारे मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन व दोनों की आईडी मिलने से उनके नहर मेंं छलांग लगाने की आशंका जताई गई है।
एएसआई सज्जन मीणा ने बताया कि राजियासर स्टेशन निवासी 26 वर्षीय वेदप्रकाश पुत्र जेठाराम शर्मा व महाजन पुलिस थाना क्षेत्र के गांव बलेजी निवासी युवती 30 अक्टूबर से अपने-अपने घर से लापता हैं। लड़की के पिता की रिपोर्ट पर महाजन पुलिस थाना में वेदप्रकाश शर्मा के खिलाफ लड़की को भगा कर ले जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज है। महाजन पुलिस दोनों की तलाश में जुटी थी। इसी बीच गुरूवार को राजियासर पुलिस थाना क्षेत्र में कंवरसेन लिफ्ट कैनाल की आरडी संख्या 43 पर बिना नम्बरी मोटरसाइकिल, वेदप्रकाश का मोबाइल फोन, दोनों की आईडी बरामद हुई। ऐसे में दोनों के नहर में छलांग लगा कर आत्महत्या किए जाने की आशंका है। बाइक वेदप्रकाश की है। परिजनों ने मौके पर आकर बाइक को पहचान लिया।
एएसआई ने बताया कि नहर में चार-पांच किलोमीटर दूर जाल लगा हुआ है। नहर के बेलदारों को भी सूचना दी गई है। जब तक दोनों बरामद नहीं हो जाते, तब तक उनके जीवत या मृत होने के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

No comments