Breaking News

बालाजी के मंदिर में चोरी की बड़ी वारदात

- चौकीदार को बंधक बनाया
- डेढ़ किलो चांदी के छत्र, दानपात्र ले गये
सूरतगढ़। बीकानेर मार्ग पर स्थित बालाजी मंदिर में बीती रात नकाबपोश चोरों ने चौकीदार को बंधक बना कर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। चोर मंदिर से मूर्तियों पर चढ़ाये डेढ दर्जन चांदी के छत्र, दानपात्र व अन्य सामान चुरा कर ले गये। आज सुबह पुजारी मंदिर में पहुंचा, तो चौकीदार को बंधनमुक्त करवाया। चोर अब मंदिरों को भी नहीं बख्श रहे हैं।
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसआई भूप सिंह ने बताया कि  बीती रात तीन नकाबपोश युवक मंदिर में आये और चौकीदार सतपाल कश्यप को कमरे में बंधक बना लिया। चोर मंदिर से करीब डेढ़ किलो चांदी के डेढ़ दर्जन छत्र, दानपात्र, गैस सिलेण्डर चुरा कर ले गये। दानपात्र में करीब तीस हजार रुपए की नगदी थी। चोरों ने चौकीदार के साथ मारपीट करके कमरे में बंध कर दिया था। आज सुबज पुजारी मंदिर में पहुंचा और चौकीदार को बंध कमरे से बाहर निकाला। चौकीदार ने पुजारी को घटना की जानकारी दी।
एसआई ने बताया कि उन्होंने आज सुबह घटनास्थल का निरीक्षण किया। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर चोरों के बारे में सुराग जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। चौकीदार की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।


No comments