Breaking News

बसंती चौक पर एक सप्ताह में दूसरी चोरी

- मुकदमा तक दर्ज नहीं करती कोतवाली पुलिस
श्रीगंगानगर। बसंती चौक पर एक सप्ताह में चोरी की दूसरी वारदात हो गई। अज्ञात चोर परचून की दुकान से नगदी व सामान चोरी करके ले गये। पुलिस ने आज सुबह मौका मुआयना किया, लेकिन चोरी का मुकदमा दर्ज नहीं किया। गत मंगलवार को भी इसी एरिया में एक दुकान में चोरी की वारदात हुई थी।
जानकारी के अनुसार बसंती चौक पर स्थित सुभाष डिपार्टमेंटल स्टोर का मालिक महावीर नोखवाल आज सुबह दुकान पर आया। शटर खोल कर भीतर गया, तो अंदर सामान बिखरा हुआ था। दुकान का गल्ला टूटा हुआ था। गल्ले में रखी करीब 35 हजार रुपए की नगदी गायब थी। अज्ञात चोर छत के रास्ते से अंदर आये। दुकानदार ने बताया कि चोर छत पर चढ़े और सीढिय़ों के रास्ते पर लगे गेट की चद्दर तोड़ कर कुण्डा खोल लिया और दुकान में घुस गये। दीपावली पर पटाखे व राशन का सामान लाने के लिए उसने दुकान में 35 हजार रुपए की नगदी रखी थी। गल्ले में केवल दो-तीन रुपयों के सिक्के ही चोर छोड़ कर गये हैं। सूचना देने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। उसने मुकदमा दर्ज करने के लिए परिवाद दिया है, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।
गौरतलब है कि बसंती चौक पर स्थित मोजी जनरल स्टोर में भी पिछले मंगलवार को चोरी की वारदात हुई थी। इस दुकान में भी चोर छत के रास्ते से अंदर घुसे थे। अज्ञात चोर दुकान से नगदी व अन्य सामान चोरी करके ले गये थे। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज नहीं किया और न ही चोरों की तलाश के कोई प्रयास किए। पुलिस अगर प्रयास करती, तो बसंती चौक एरिया में चोरी की दूसरी वारदात नहीं होती। पुलिस की गश्त केवल कागजों में दौड़ती है।


No comments