Breaking News

चार लुटेरे गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

- पेट्रोल पम्प लूट का पर्दाफाश
गोलूवाला। चार दिन पूर्व पेट्रोल पम्प पर हुई लूट की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार युवकों को दबोच लिया है। पांचवे हार्डकोर अपराधी की तलाश की जा रही है।
थाना प्रभारी दिनेश सारण ने बताया कि 11 अक्टूबर को रोहताश पुत्र रिछपाल बावरी निवासी अयालकी ने रिपोर्ट दी कि 10 अक्टूबर की रात को पक्का भादवां रोड़ पर लोंगवाला गांव के पास स्थित श्री बालाजी फिलिंग स्टेशन पर दो मोटरसाइकिलों पर पांच नकाबपोश युवक आये और पिस्तोल तान कर सेल्समैन  से 57 हजार रुपए की नगदी लूट कर फरार हो गये।
थाना प्रभारी दिनेश सारण ने बताया कि सीओ अंतर सिंह श्योराण के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। इस टीम में शामिल कांस्टेबल राकेश कुमार व संदीप की महत्वपूर्ण भूमिका के चलते युवकों की पहचान हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को सोशल मीडिया पर वायरल करके लुटेरों की पहचान करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने लूट के आरोपी भादर उर्फ बहादुर नायक निवासी मसरूवाला हनुमानगढ़, विकास पुत्र रामचन्द्र बिश्रोई निवासी 21 एमओडी गोलूवाला, बीरूराम पुत्र कालूराम सांसी निवासी वार्ड नम्बर 1 नुरपूरा हनुमानगढ़ सदर, अर्शदीप उर्फ सिंगली पुत्र मेजर सिंह मजबीसिख वार्ड नम्बर 4 खरलियां पीलीबंगा को गिरफ्तार कर लिया। चारों युवकों को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में युवकों ने खुलासा किया कि लूट की वारदात में उनके साथ कालूराम उर्फ कालियां पुत्र बृजलाल जाट निवासी वार्ड नम्बर 9 डबलीराठान मौलवी बास भी शामिल था। कालूराम जाट सदर थाना हनुमानगढ़ का हार्डकोर अपराधी व हिस्ट्रीशीटर है। उसकी तलाश में लगे हुए हैं।
थाना प्रभारी ने बताया कि चारों युवकों ने पूछताछ में 6 अक्टूबर की रात को पीलीबंगा-रावतसर मार्ग पर कालीबंगा चौराहे से आगे स्थित खेतपाल महिया के पेट्रोल पम्प पर भी 6 हजार रुपए की नगदी लूटना स्वीकार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड दरयाफ्त किया जा रहा है।


No comments