Breaking News

जयपुर के एक मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग

- कई किलोमीटर दूर तक नजर आया काला धुआं
जयपुर। राजधानी के झोटवाड़ा, खातीपुरा स्थित एक मैरिज गार्डन में गुरुवार शाम भीषण आग लग गई। आग पर आधा दर्जन दमकलों ने लगभग ड़ेढ घंटे में काबू पाया है।
आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। वहीं लोगों ने घनी आबादी के बीच मैरिज गार्डन को लेकर विरोध करना शुरू कर दिया है। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। मामले के मुताबिक खातीपुरा पुलिया के नीचे स्थित तारा नगर में गणेश वाटिका मैरिज गार्डन में गुरुवार शाम 5.15 बजे आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया। आग की लपटें कई किलोमीटर दूर तक नजर आ रही थी। सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन आग कुछ ही देर में विकराल रूप ले चुका थी। जिसके चलते दमकल कर्मियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा।
बाद में आधा दर्जन से अधिक दमकलों ने आग पर करीब डेढ़ घंटे में काबू पाया।
दूर तक काला धुआं
आग का धुआं आसमान में काफी दूर तक नजर आ रहा था। चारों तरफ आग का काला धुआं फैल गया। जिससे लोगों को सांस लेने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं कई लोगों के आंखों में जलन की भी समस्या सामने आई।
आबादी के बीच में है मैरिज गार्डन
वहीं आग की घटना के बाद लोगों ने मैरिज गार्डन का विरोध शुरू कर दिया। आस-पास के लोगों का कहना था कि आबादी के बीच में मैरिज गार्डन बना हुआ है। जिससे यहां आए दिन काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके लिए कई बार शिकायत भी की गई थी।


No comments