Breaking News

पत्नी को गैर युवक के साथ देख पति गुस्सा

- युवक पर लाठियां बरसाई, मौत, पत्नी भी घायल
- महिला का पति राउण्डअप, अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या
बीकानेर। नौजवान पत्नी को गैर युवक के साथ देख कर पति का खून खौल गया। गुस्साए पति ने दोनों पर लाठी से हमला कर दिया। हमले में घायल युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि उसकी महिला बुरी तरह से घायल हो गई। महिला को पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। घटना छतरगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के गांव कंकराला में बीती रात हुई।
थाना प्रभारी सुरेन्द्र बारूपाल ने बताया कि मृतक 22 वर्षीय शबीर खां पुत्र कालू खां निवासी कंकराला था। घटना रात करीब दस बजे की है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ शबीर खां व उसकी पे्रमिका सुल्ताना को अस्पताल में पहुंचाया, जहां शबीर खां को मृत घोषित कर दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि शबीर खां व उसके गांव में रहने वाली नाजिम खां की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे।
दोनों छुप-छुप कर मिला करते थे। बीती रात शबीर खां अपने गांव में ही स्थित एक नोहरे में पे्रमिका सुल्ताना से मिलने गया था। इसी दौरान नाजिम खां ने रात के अंधेरे में अपनी बीवी को गैर युवक के साथ देख लिया। इस पर नाजिम खां  अपने घर से लाठी लेकर आया और दोनों पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। सिर में लगी गंभीर चोट को शबीर खां सहन नहीं कर पाया और उसकी मौत हो गई। नाजिम खां ने लाठी से हमला करके बेवफा पत्नी सुल्ताना को भी बुरी तरह से घायल कर दिया। वह अस्पताल में उपचाराधीन है।
थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों से रिपोर्ट लेकर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। रिपोर्ट में नाजिम खां व दो अन्य पर शबीर खां की हत्या करने का आरोप है। आरोपी नाजिम खां को राउण्डअप कर लिया गया है। शबीर खां व सुल्ताना के बीच अवैध संबंधों के कारण नाजिम खां ने शबीर को मौत के घाट उतार दिया।


No comments