Breaking News

सड़क हादसे में घायल दो और युवकों की मौत

- बोलेरो व बुलेट की टक्कर में मौके पर हुई थी एक युवक की मौत
सूरतगढ़। सदर पुलिस थाना क्षेत्र में अनूपगढ़ मार्ग पर गांव अमरपुरा जाटान के निकट बीती रात भीषण सड़क हादसे में घायल दो और युवकों ने  बीती रात जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद तीनों युवकों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं।
सदर पुलिस थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि हादसे में मृतकों की पहचान हनुमानगढ़ जिले के गांव पक्का भादवा निवासी महेन्द्र कुमार, मोहनलाल व विकास के रूप में हुई है। तीनों की उम्र करीब 22 से 25 वर्ष के बीच है। तीनों युवक बीती रात बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव से  सूरतगढ़ इलाके में रिश्तेदारी में जा रहे थे। रास्ते में गांव अमरपुरा जाटान के निकट सामने से आ रही जीप अनियन्त्रित होकर बुलेट से भिडऩे के बाद सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में बुलेट सवार विकास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथी महेन्द्र कुमार व मोहनलाल ने जिला अस्पताल में इजाज के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों को बीती रात सूरतगढ़ के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया था।
थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में जीप में सवार सूरतगढ़ के वार्ड नम्बर 7 निवासी चंदूराम, लेखराज, श्योपतराम व तीन वर्षीय लड़की रौनक घायल हो गई थी। यह परिवार धार्मिक स्थल पर धोक लगा कर वापिस अपने घर लौट रहा था। घायलों ने बताया कि गांव अमरपुरा जाटान के निकट सड़क पर अचानक पशु आने पर जीप चालक अनियन्त्रण खो बैठा।  जीप सामने से आ रही बाइक से टकराने के बाद पेड़ में भिड़ गई।
जीप सवार सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर हैं। पुलिस ने आज सुबह विकास का सूरतगढ़ हॉस्पीटल व महेन्द्र कुमार व मोहनलाल के शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में करवाया गया। जीप चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।


No comments