Breaking News

सरकार की प्राथमिकताओं में से एक श्रीगंगानगर का मेडिकल कॉलेज भी

श्रीगंगानगर। विधायक राजकुमार गौड़ ने कहा कि गंगानगर शहर व ग्रामीण क्षेत्र में निर्माण व विकास कार्यों की कोई कमी नही रहेगी और न ही आर्थिक संसाधन की कोई कमी आने दी जायेगी।
श्री गौड गांव 11 एलएनपी में दो लाख रूपये की राशि से निर्मित होने वाले सामुदायिक शौचालय के शिलान्यास के अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में भी पक्की सड़के, नालियां बनने लगी हैं तथा विभागों के कार्यालय भी बनाये गये है, जिससे ग्रामीणों की छोटी-छोटी समस्याएं गांव में ही हल हो जाये, उन्हें अनावश्यक जिला मुख्यालय नहीं आना पड़े।
श्री गौड ने कहा कि श्रीगंगानगर मुख्यालय पर जल्द ही मेडिकल कॉलेज का निर्माण होगा। राज्य सरकार की प्राथमिकताओं में से एक गंगानगर का मेडिकल कॉलेज भी है। किसानों को नहरों में पूरा पानी मिलें। नहरों का सुदृढ़ीकरण तथा जो कच्चे खाले है, उन्हें पक्का करने का कार्य किया जायेगा। पक्के खालों के निर्माण से पानी की बचत होगी, वही पर किसान की फसल का उत्पादन बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि श्रीगंगानगर जिले की समस्याओं को गत विधानसभा सत्र में पुरजोर ढंग से उठाया गया, जिसके अच्छे परिणाम आयेंगे तथा समय-समय पर इस क्षेत्र की समस्याओं को विधानसभा में उठाता रहूंगा।


No comments