Breaking News

बाइक चोरों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया

- चोरी की बाइक बरामद
श्रीगंगानगर। कोतवाली पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में केन्द्रीय कारागृह से दो युवकों को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। मुकदमे में गिरफ्तारी के बाद इनकी निशानदेही पर चोरी का एक बाइक बरामद किया गया है।
जांच अधिकारी एएसआई भरतप्रसाद गुप्ता ने बताया कि गत दिवस बस स्टेण्ड चौकी पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में अमनदीप सिंह उर्फ काका पुत्र काला सिंह व अमनदीप सिंह पुत्र गुरदास सिंह रायसिख निवासी 4 बी बड़ी पक्की हिन्दुमलकोट को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने डेढ़ माह पूर्व जिला अस्पताल के पीछे  से एक बाइक चोरी करना स्वीकार किया था। इस पर दोनों युवकों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान इनकी निशानदेही पर एक युवक के घर से चोरी का बाइक बरामद कर लिया। दोनों युवक नशा करने के आदी हैं। दोनों को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया जायेगा।
गौरतलब है कि जब भी बाइक चोर पकड़े जाते हैं। पुलिस एक मुकदमे में एक ही बाइक बरामद करके चोरों को न्यायिक हिरासत में भेज देती है। यहां सवाल उठता है कि क्या चोरों ने एक ही चोरी की वारदात की है। गहनता से पूछताछ करने पर बाइक चोरी की अन्य वारदातों से खुलासा होने की उम्मीद रहती है।


No comments