Breaking News

गैंगस्टर का रिमांड समाप्त, कोर्ट में पेश करेगी पुलिस, थाने में कड़ी सुरक्षा

श्रीगंगानगर। गैंगस्टर शुभम सिंह का आज रिमांड समाप्त होने पर जवाहरनगर पुलिस आज दोपहर अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज देगी। पुलिस ने जॉर्डन हत्याकांड में शुभम सिंह को गिरफ्तार किया था।
थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि विनोद श्योराण उर्फ जॉर्डन को एक जिम में अंधाधुंध फायङ्क्षरग करके उसकी हत्या करने वाले शुभम सिंह को तीन दिन के रिमांड पर लेकर घटनास्थल की तस्दीक करवाई गई थी। शुभम सिंह ने जिस पिस्टल से जॉर्डन को गोलियां मारी, वह हथियार पंजाब पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर बरामद कर लिए गये थे। जॉर्डन की हत्या के मुकदमे में शुभम सिंह द्वारा उपयोग हथियार की रिपोर्ट पंजाब पुलिस से मांगी जा रही है।
गैंगस्टर शुभम सिंह हत्या, बैंक डकैती, लूट सहित अनेक संगीन वारदातों में संलिप्त है। यह सभी वारदातें उसने पंजाब में की। यहां जॉर्डन हत्याकांड को शुभम सिंह ने अपने साथी अंकित भादू, सम्पत नेहरा व अन्य के साथ मिलकर अंजाम दिया था। कड़ी सुरक्षा में बदमाश शुभम सिंह को रखा गया है। पुलिस थाने में पुलिस के साथ क्यूआरटी के जवान हथियारों के साथ सुरक्षा में तैनात हैं। हवालात की तरफ थाना स्टाफ के जाने की भी मनाही है।
गौरतलब है कि पुरानी आबादी के हिस्ट्रीशीटर जॉर्डन उर्फ विनोद श्योराण को धमकी देकर उसका मर्डर किया गया था। गैंगस्टरों अंकित भादू, सम्पत नेहरा व शुभम सिंह ने जॉर्डन के बारे में सटीक सूचना प्राप्त करने के बाद सुबह जिम में फायरिंग करके मार दिया था। आपसी दुश्मनी के चलते जॉर्डन की हत्या की गई थी।


No comments