Breaking News

पुलिस थानों, चौकियों तथा बेरिकेड्स से दानदाताओं के नाम हटाएगी पुलिस

- पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) ने दिए सात दिन में पालना सुनिश्चित करने के आदेश
श्रीगंगानगर। विभिन्न पुलिस थानों और चौकियों के ऊपर और सड़कों पर लगे बेरिकेड्स रूपी साइन बोर्ड पर लिखे दानदाताओं और संस्थाओं के नाम अब सात दिवस में हटा दिए जाएंगे। राज्य पुलिस मुख्यालय ने इस आशय के आदेश जारी किए हैं जिनकी पालना सात दिन में सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है। पुलिस थानों और चौकियों मेंं दानदाताओं के सहयोग से प्राप्त वस्तुओं पर भी उनका नाम नहीं लिखवाने के आदेश दिए गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह आदेश पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) डॉ. हवासिंह घुमरिया ने जारी किए हैं।
आदेश में पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था)ने कहा है कि सड़कों पर लगे बैरिकेड्स एवं थानों तथा चौकियों के ऊपर लगे साइन बोर्ड पर इन्हें लगाने में सहयोग करने वाले विभिन्न व्यक्तियों एवं संस्थाओं का नाम लिखा हुआ है, जो नियमानुसार गलत है। इसलिए साइन बोर्ड, बेरिकेड्स पर राजस्थान पुलिस, पुलिस थाने और चौकियों के नाम को छोड़कर जो कुछ भी लिखा है, उसे तत्काल हटा दिया जाए। 
गौरतलब है कि जून महीने में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ए.पौनूचामी ने भी इस आशय के आदेश जारी किए थे। अब दूसरी बार इस आशय के आदेश जारी किए गए हैं।
एईएन सुखपाल कौर को आयुक्त अतिरिक्त चार्ज
श्रीगंगानगर। नगरपरिषद आयुक्त प्रियंका बुड़ानिया के अवकाश पर जाने के कारण अब एईएन सुखपाल कौर को आयुक्त का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। बुड़ानिया की अनुपस्थिति में सुखपाल कौर ही नगरपरिषद से सम्बंधित कार्य देखेंगी।


No comments