Breaking News

गैस एजेंसी कर्मचारी के नहर में डूबने की आशंका

- नहर किनारे मोबाइल व एक्टिवा मिली
सूरतगढ़ (एसबीटी)। राजियासर पुलिस थाना क्षेत्र में बिरधवाल हैड के निकट एक युवक के नहर में छलांग लगाने की आशंका है। पुलिस ने नहर किनारे से मोबाइल फोन व एक्टिवा बरामद की है। पुलिस गोताखोरों की मदद से नहर में शव की तलाश कर रही है। घटना मंगलवार शाम की बताई जाती है।
पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम को इंदिरा गांधी नहर किनारे बिरधवाल हैड के निकट मोबाइल फोन व एक्टिवा लावारिस देख कर सेना के जवानों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर बिरधवाल चौकी प्रभारी एएसआई जयकुमार भादू मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मोबाइल मिलने युवक की पहचान 30 वर्षीय संजीव मेघवाल निवासी बांडा कॉलोनी अनूपगढ़ के रूप में की। पुलिस ने बताया कि संजीव का मोबाइल व एक्टिवा मिलने पर परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों ने मौके पर पहुंच गर बताया कि संजीव मेघवाल भारत गैस एजेंसी का कर्मचारी था। वह एजेंसी की पिकअप जीप पर चालक के  साथ ग्रामीण क्षेत्रों में सिलेण्डरों की सप्लाई करने का काम करता था।
पुलिस ने बताया कि परिजन, पुलिस व गोताखोर नहर में शव की तलाश कर रहे हैं। उसके नहर में छलांग लगाने की अभी तक केवल आशंका है। घटना इंदिरा गांधी नहर की आरडी संख्या 240 की है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस नहर में शव की तलाश करवा रही थी।


No comments