दिवाली पर लॉन्च होगा ऐमजॉन फूड डिलिवरी सर्विस
-जमैटो-स्विगी के रेस्ट्रॉन्ट्स को खींचने के लिए खास ऑफर
बेंगलुरु। ऐमजॉन ने ऑनलाइन फूड डिलिवरी सर्विस में उतरने की तैयारी तेज कर दी है। कंपनी की स्ट्रैटजी से वाकिफ दो लोगों ने बताया कि ऐमजॉन ने रेस्टोरेंट्स को अपने साथ जोडऩा शुरू कर दिया है और वह उन्हें आकर्षित करने के लिए जमैटो और स्विगी के मुकाबले कॉम्पिटिटीव कमीशन रेट ऑफर कर रही है। ऐमजॉन ऐसे समय में फूड-ऑर्डरिंग सेगमेंट में निवेश कर रही है, जब कई रेस्टोरेंट्स ज्यादा डिस्काउंट के चलन को बढ़ावा देने के लिए बड़े फूड ऐग्रिगेटर्स का विरोध कर रहे हैं। रेस्टोरेंट्स का कहना है कि इससे उनके बिजनस को नुकसान पहुंच रहा है। एक सूत्र ने बताया, 'जो रेस्टोरेंट्स अभी तक फूड ऐग्रिगेटर्स को 15-17 पर्सेंट कमीशन दे रहे थे, उन्हें ज्यादा ऑर्डर मिलने के वादे के साथ 6-7 पर्सेंट तक की शुरुआती फीस ऑफर की जा रही है।
बेंगलुरु। ऐमजॉन ने ऑनलाइन फूड डिलिवरी सर्विस में उतरने की तैयारी तेज कर दी है। कंपनी की स्ट्रैटजी से वाकिफ दो लोगों ने बताया कि ऐमजॉन ने रेस्टोरेंट्स को अपने साथ जोडऩा शुरू कर दिया है और वह उन्हें आकर्षित करने के लिए जमैटो और स्विगी के मुकाबले कॉम्पिटिटीव कमीशन रेट ऑफर कर रही है। ऐमजॉन ऐसे समय में फूड-ऑर्डरिंग सेगमेंट में निवेश कर रही है, जब कई रेस्टोरेंट्स ज्यादा डिस्काउंट के चलन को बढ़ावा देने के लिए बड़े फूड ऐग्रिगेटर्स का विरोध कर रहे हैं। रेस्टोरेंट्स का कहना है कि इससे उनके बिजनस को नुकसान पहुंच रहा है। एक सूत्र ने बताया, 'जो रेस्टोरेंट्स अभी तक फूड ऐग्रिगेटर्स को 15-17 पर्सेंट कमीशन दे रहे थे, उन्हें ज्यादा ऑर्डर मिलने के वादे के साथ 6-7 पर्सेंट तक की शुरुआती फीस ऑफर की जा रही है।
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