Breaking News

वेश्यावृत्ति के मामले में गिरफ्तार हो चुके अधेड़ ने की आत्महत्या

- आलीशान मकान में बीती रात लगाई फांसी
श्रीगंगानगर। कई वर्ष पूर्व अपने घर में वेश्यावृत्ति करवाते पकड़े गये व्यक्ति ने बीती रात अपने आलीशान मकान में फांसी लगा कर जान दे दी। घटना पुरानी आबादी के वार्ड नम्बर 6 में कब्रिस्तान रोड़ पर गंदे पानी के खड्डे किनारे की है।
घटना की सूचना मिलने पर ड्यूटी ऑफिसर राजपाल व हवलदार सतीश चौहान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि मृतक 47 वर्षीय अनिल सिंधी पुत्र प्रभुदास सिंधी था। अनिल सिंधी अपनी पत्नी कोमल व बेटे हिमांशु सिंधी के साथ अपने घर में रहता था। बीती रात करीब तीन से चार बजे के बीच अनिल सिंधी नींद से जागा और अपने कमरे में फांसी लगा कर जान दे दी। उसकी पत्नी सुबह नींद से जागी, तो पति फंदे से झूल रहा था। पत्नी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।
हवलदार राजपाल सिंह ने बताया कि परिजनों की मौजूदगी में अनिल सिंधी का शव नीचे उतार कर जिला अस्पताल में भेजा गया है। वहां पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पत्नी कोमल ने बताया कि अनिल सिंधी कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसी परेशानी के चलते उसने फांसी लगा ली। मृतक के पुत्र हिमांशु सिंधी से रिपोर्ट लेकर मर्ग दर्ज की जा रही है।
गौरतलब है कि अनिल सिंधी ने श्रीराम बारात घर के निकट खड्डे किनारे दो मंजिला आलीशान मकान बनाया हुआ था। अपने परिवार के साथ यहां रहता था। कुछ वर्ष पूर्व पुलिस ने अनिल सिंधी के घर में दबिश देकर वेश्यावृत्ति के अड्डे का खुलासा किया है। यहां से कई महिलाओं के साथ अनिल सिंधी को गिरफ्तार किया गया। अनिल सिंधी के कई खाकी वालों से भी दोस्ताना संबंध थे।


No comments