Breaking News

पिस्तौल की नोक पर ट्रेलर ले गए

- आधी रात को बाईपास पर हुई घटना, पुलिस का पंजाब में डेरा
श्रीगंगानगर। सूरतगढ़ बाईपास बीती रात अज्ञात लुटेरों ने ट्रेलर का घोड़ा (केबिन) लूट लिया और फरार हो गये। लुटेरों की तलाश में सदर पुलिस ने पंजाब में डेरा डाला हुआ है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज  खंगाल कर लुटेरों का सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है।
सदर पुलिस थाना प्रभारी राजेश सिहाग ने बताया कि घटना रात करीब साढ़े 12 बजे की है। अग्रवाल परिवार का ट्रेलर ठीक होने के लिए सूरतगढ़ बाईपास चौराहे पर मिस्त्री मार्केट में आया हुआ था। ट्रेलर का केबिन अलग करके खड़ा किया हुआ था, जबकि ट्राला अलग था। चालक केबिन में सो रहा था। इसी रात एक गाड़ी में सवार होकर तीन चार अज्ञात युवकों ने ट्रेलर के केबिन में सो रहे चालक को नींद से जगाया और पिस्तोल तान कर उसे नीचे उतार दिया। इसके बाद अज्ञात युवक केबिन को दौड़ा कर ले गये।
लुटेरों के कुछ साथी अपनी गाड़ी में फरार हो गये। घटना का काफी समय बाद चालक ने किसी तरह से पुलिस को सूचना दी। आज सुबह करीब पांच पुलिस को घटना की सूचना मिली।
सदर पुलिस की सूचना पर बीकानेर संभाग में नाकाबंदी करवाई गई। थाना प्रभारी ने बताया कि सूरतगढ़ मार्ग, अबोहर बाईपास सहित अनेक मुख्य मार्गो पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। लुटेरों के पंजाब के होने का अंदेशा है। ऐसे में हवलदार दर्शन सिंह के नेतृत्व में एक टीम को पंजाब में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि अभी घटनाक्रम को अंजाम देने वाले लुटेरों के बारे में सुराग जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। इस घटना का अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।


No comments