Breaking News

इस बार रोडवेज कर्मचारियों के प्रतिभावान बच्चे भी होंगे सम्मानित

- परिवहन निगम ने 31 अगस्त तक बच्चें के नाम मांगे
श्रीगंगानगर। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने अपने कर्मचारियों के प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित करने का निर्णय किया है। बच्चों को यह सम्मान निगम के एक अक्टूबर को होने वाले स्थापना दिवस समारोह मेंं दिए जाएंगे। निगम अपने कर्मचारियों को तो हर साल सम्मानित करता है लेकिन यह पहला मौका होगा, जब उनके बच्चे सम्मानित होंगे।
रोडवेज प्रशासन ने 31 अगस्त तक कर्मचारियों के ऐसे बच्चों के नाम आमंत्रित किए हैं, जिन्होंने दसवीं की परीक्षा में 90 प्रतिशत या अधिक अंक तथा बारहवीं की परीक्षा में 85 प्रतिशत या अधिक अंक हासिल किए हैं। राज्य परिवहन निगम के उप महाप्रबंधक (सांख्यिकी) ने सभी आगारों के मुख्य प्रबंधकों को पत्र भेज कर उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों तथा उनके मेधावी बच्चों के नाम प्रस्तावित करने के निर्देश दिए हैं।
समारोह में वर्ष के दौरान उच्चतम आय प्रति किमी अर्जित करने वाले परिचालक, उच्चतम डीजल औसत (केएमपीएल) हासिल करने वाले चालकों तथा निर्धारित वर्दी में आने वाले परिचालकों को सम्मानित किया जाएगा। लेकिन जिन कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय जांच विचाराधीन है, ऐसे कर्मचारी के नाम पर विचार नहीं किया जाएगा। 

No comments