Breaking News

बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

रायसिंहनगर। विजयनगर मार्ग पर गांव 33 एनपी सुनारोंवाली ढाणी के निकट बीती रात निजी बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। बस के नीचे कुचलने जाने पर दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।
एसआई प्रहलाद ने बताया कि हादसे में मृतकों की पहचान 21 वर्षीय छगनलाल नायक पुत्र जोतराम निवासी ठण्डी व 22 वर्षीय पे्रम बावरी पुत्र नानकराम बावरी निवासी ठण्डी के रूप में हुई। छगनलाल नायक बीती रात मोटरसाइकिल पर अपने गांव से रायसिंहनगर से रिश्तेदार को लेने जा रहा था। उसने अपने साथ पे्रम बावरी को भी ले लिया। बाइक जब 33 एनपी के निकट पहुंची, तो निजी बस ने सामने से टक्कर मार दी। दोनों बुरी तरह से कुचले गये। निजी बस श्रीगंगानगर से मोहनगढ़ जा रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक व बस को जब्त कर लिया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस के नीचे कुचले जाने से दोनों शव विक्षप्त हो गये थे। बस में सवार यात्रियों ने इस मार्ग से गुजर रहे वाहनों को रूकवा कर शवों को अस्पताल भेजने की गुजारिश की, लेकिन कोई भी वाहन चालक शवों को ले जाने को तैयार नहीं हुआ। आखिरकार वहां पहुंची पुलिस ने मानवता का धर्म निभाते हुए बुरी तरह से क्षत विक्षप्त शवों को पुलिस की गाड़ी से अस्पताल में पहुंचाया।
पुलिस ने मृतक छगनलाल नायक के पिता जोतराम नायक निवासी ठण्डी की रिपोर्ट पर निजी बस नम्बर आरजे 19 पीए-4271 के चालक पर लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।


No comments