Breaking News

पन्द्रह अगस्त के बाद गर्माएगा माहौल

श्रीगंगानगर (एसबीटी)। छात्र संघ चुनाव को लेकर जहां निजी महाविद्यालयों में चुस्ती है, तो वहीं सरकारी कॉलेजों में सुस्ती दिखाई दे रही है। इसका कारण संस्थान प्रशासन का स्वतंत्रता दिवस समारोह की तयारियों में व्यस्त होना भी माना जा रहा है।
ऐसे में माना जा रहा है कि चुनावी माहौल 15 अगस्त के बाद गर्माएगा। इस बीच एसडी पीजी कॉलेज सहित कुछ निजी महाविद्यालयों में चुनाव प्रक्रिया शांतिपूर्वक चलाने के लिए कमेटियों का गठन भी कर लिया गया है। सरकारी कॉलेजों में कमेटियों का गठन 14 अगस्त तक होगा।
इन महाविद्यालयों में अभी प्रवेश प्रक्रिया चल रही है। यह अगले सप्ताह पूरी होने के बाद चुनावी माहौल जोर पकड़ेगा। डॉ. बीआर अम्बेडकर राजकीय महाविद्यालय में कुछ छात्र माहौल बनाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन चौधरी बल्लूराम गोदारा कन्या महाविद्यालय में तो चुनाव की चर्चा भी सुनाई नहीं दे रही। यहां छात्राएं सामान्य शिक्षण गतिविधियों में ही व्यस्त रहती हैं।
चुनाव को देखते हुए सभी महाविद्यालयों में बाहरी छात्र-छात्राओं के प्रवेश को लेकर सख्ती बरती जाने लगी है। परिचय पत्र वाले विद्यार्थियों को ही कैम्पस में प्रवेश दिया जा रहा है।


No comments