Breaking News

सर्किट हाउस में जन सुनवाई टैंट लगाया धरा रह गया

- अधिकारी-कर्मचारी अधिक, कम पहुंची जनता
श्रीगंगानगर। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा की जन सुनवाई के लिए आज सर्किट हाउस के पार्क में टैंट लगाया गया और उसमें मंच बनाकर कई कुर्सियां भी लगाई गईं। इस दौरान अधिकारी-कर्मचारी अधिक दिखाई दिए। जन इस जन सुनवाई से दूर रहा। जिन लोगों ने समस्याओं के ज्ञापन सौंपे, उनमें अधिकतर कांगे्रसी ही नेता थे।
खास बात यह रही कि इस दौरान पक्ष और विपक्ष दोनों ही भूमिका ही कांगे्रस के नेता ही निभा रहे थे। पूर्व सभापति जगदीश जांदू, रायसिंहनगर पूर्व विधायक सोना देवी बावरी, दौलतराज, कुलदीप इंदौरा, श्यामलाल शेखावाटी आदि नेता ही इलाके की समस्याएं बताते रहे और उन्हें अलग-अलग समस्याओं के ज्ञापन भी सौंपे।
मंत्री ने बाहर टैंट में आकर खुले में जन सुनवाई करने की बजाय सर्किट हाउस के एसी रूम में बैठकर ही सुनवाई की। इस दौरान वे कुछ कांग्रेसी नेताओं से घिरे रहे।
जन सुनवाई में कुलदीप इंदौरा, सोना देवी बावरी व अन्य नेताओं ने मंत्री को बताया कि घग्घर का पानी जैतसर फार्म पर ही रोक लिया जा रहा है। इसे अनूपगढ़ तक नहीं भेजा जाता। इस कारण किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। किसानों के पास अपनी फसलों को पकाने के लिए पानी ही नहीं है और अब जब घग्घर का पानी आया है तो उनको पानी नहीं दिया जा रहा।
मंत्री ने तुरंत सिंचाई विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाया और उन्हें समस्या के समाधान के निर्देश दिए।


No comments