Breaking News

बड़ी चोरी होने के बाद पुलिस की नींद टूटी

- चोरी करने के संदेह में तीन युवकों को दबोचा, पूछताछ जारी
सादुलशहर। वार्ड नम्बर 3 में स्थित सूने मकान में लाखों रुपए के जेवरात व नगदी चोरी होने के बाद पुलिस की नींद टूटी। पुलिस ने चोरी करने के संदेह में तीन युवकों को राउण्डअप करके पूछताछ शुरू कर दी है। इन चोरों के बारे में पुलिस आज शाम तक खुलासा कर सकती है।
जानकारी के अनुसार पिछले दो माह से कस्बे में दुकानों के शटर तोड़ कर पांच से दस हजार रुपए की नगदी चोरी की एक दर्जन से अधिक वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया। इसी बीच शुक्रवार की रात वार्ड नम्बर 3 में स्थित कुलदीप ङ्क्षसह पुत्र राजेन्द्र सिंह के घर चोरों ने धावा बोल दिया। अज्ञात चोर घर से करीब 12 तोले सोने के जेवर व 50 हजार रुपए की नगदी चुरा कर ले गये। कुलदीप सिंह परिवार सहित चण्डीगढ़ गया हुआ था। शनिवार शाम को वापिस लौटा, तो चोरी का पता चला। पुलिस ने अज्ञात चोरों पर मुकदमा दर्ज कर लिया।
इधर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने संदेह के आधार पर तीन युवकों को दबोचा है। उनसे पूछताछ की जा रही है। चोरों पर संदेह  कि जन्माष्टमी की रात को डेयरी का ताला तोड़ कर नगदी चुराने वाले यही युवक हैं। इन्हीं युवकों पर गत दिवस पनवाड़ी की दुकान में चोरी करने का संदेह है। पुलिस राउण्डअप किए गये युवकों से चोरी की कई वारदातों का खुलासा कर सकती है।


No comments