Breaking News

दिन दिहाड़े घर से नगदी व लाखों का सोना चोरी

हनुमानगढ़ (एसबीटी)। वार्ड नम्बर 25 नई आबादी में आज दिन दिहाड़े लाखों रुपए की चोरी हो गई। घटना की सूचना मिलने पर टाउन पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस के अनुसार वार्ड नम्बर 25 निवासी अमित कुमार आज दोपहर करीब एक बजे अपने घर पर ताला लगा कर बाजार गया था। एक घंटे बाद वापिस आया तो ताले टूटे हुए थे। भीतर घर संभाला तो आलमारी से 50 हजार रुपए की नगदी व लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात गायब थे। एसआई बलराम ने मौका मुआयना करने के बाद इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली, लेकिन चोरों का कोई पता नहीं चल पाया।बुलेट सवार युवक पर फायरिंग
तीनों फायर बुलेट को ही लगे, पुलिस जांच में जुटी
लालगढ़ जाटान। सादुलशहर मार्ग पर गांव बुधरवाली के निकट बीती रात बुलेट बाइक सवार युवक पर अज्ञात युवकों द्वारा फायर करने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस के अनुसार सादुलशहर निवासी जसवीर सिंह उर्फ जस्सी उर्फ जोन डियर बीती रात सादुलशहर जा रहा था। रास्ते में बुधरवाली के निकट उस पर फायरिंग हो गई। तीनों फायर बुलेट को लगे। बाइक सवार के एक भी फायर नहीं लगने पर पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है। लालगढ़ पुलिस ने इस घटना का मुकदमा दर्ज होने से इंकार कर रही है।


No comments