Breaking News

बड़े साहब के आदेश से छोटे साहब ने बिना पर्ची मिलना शुरू किया

- किसानों ने जताया था विरोध
श्रीगंगानगर। बड़े साहब के आदेश से छोटे साहब ने बिना पर्ची मिलना शुरू कर दिया है। इससे लोगों को थोड़ी राहत मिली है। इससे पहले पर्ची सिस्टम को शुरू करने से समस्या को हल करवाने के लिए आने वाले लोगों को भारी दिक्कत हो रही थी। कलेक्ट्रेट में जिला कलेक्टर के अलावा किसी भी अधिकारी ने पर्ची सिस्टम लागू नहीं कर रखा था, लेकिन जैसे ही एडीएम प्रशासन नख्तदान बारहट का तबादला हुआ, उसके बाद यहां एडीएम प्रशासन ओमप्रकाश जैन आए तो उन्होंने पर्ची सिस्टम लागू कर दिया। इस कारण लोगों के लिए परेशानी खडी हो गई। किसान जब भी आते, तब उन्हें पर्ची देकर ही अंदर मिलने की इजाजत मिलती।
सप्ताह पहले ही जब संभागीय आयुक्त कलेक्ट्रेट में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे तो उनके समक्ष किसान नेता गुरबलपाल सिंह संधू, किसान संघर्ष समिति के प्रवक्ता सुभाष सहगल, विजय रेवाड़, अमरसिंह बिश्रोई आदि नेताओं ने कहा कि एडीएम प्रशासन द्वारा कई दिनों से पर्ची सिस्टम लागू कर रखा है, जिससे उन्हें परेशानी हो रही है।
कलेक्ट्रेट में जिला कलेक्टर के अलावा किसी भी अधिकारी ने यह सिस्टम लागू नहीं कर रखा था। इस पर संभागीय आयुक्त ने जिला कलेक्टर को भी निर्देश दिए कि इस सिस्टम को बंद किया जाए। साथ ही मौके पर खड़े एडीएम प्रशासन को कहा कि आप ख्याल रखिये। पर्ची सिस्टम को बंद कर किसानों व लोगों से सीधा संवाद किया जाए।


No comments