Breaking News

अनाज मंडी समिति ने निकाली ऑफिस आवंटन की लॉटरी

- एग्रो टे्रड टॉवर के कुल 92 में से 58 ऑफिस हुए आवंटित
श्रीगंगानगर (एसबीटी)। नई धानमंडी के एग्रो टे्रड टावर में ऑफिस आवंटन के लिए शुक्रवार को लॉटरी निकाली। कुल 92 में से 58 ऑफिसों का आवंटन किया गया है। शेष आवंटन के लिए निदेशालय से मार्गदर्शन लेंगे।
श्रीगंगानगर कृषि उपज (अनाज) मंडी समिति सचिव शिवसिंह भाटी ने बताया कि सुबह 11 बजे आवंटन समिति की बैठक हुई। बैठक में उनके अलावा मंडी समिति प्रशासक के तौर पर एडीएम सिटी राजवीरसिंह चौधरी, कृषि विपणन विभाग के संयुक्त निदेशक डीएल कालवा, जिला कलक्टर के प्रतिनिधि, कृषि विपणन विभाग निदेशक के प्रतिनिधि के रूप में श्रीकरणपुर मंडी सचिव लाजपतराय खुराना और व्यापारिक प्रतिनिधि के रूप में कच्चा आढतिया संघ अध्यक्ष राजकुमार बंसल शामिल रहे।
इस मौके पर लॉटरी के माध्यम से आवेदनकर्ताओं को एग्रो टे्रड टावर में ऑफिस आवंटित किए गए। सहायक सचिव रमेश कुक्कड़ ने बताया कि आवंटन समिति के सदस्यों ने लॉटरी के जरिए 58 ऑफिसों का आवेदनकर्ताओं में आवंटन किया।
उन्होंने बताया एग्रो टे्रड टावर में कृषक वर्ग महिला के लिए 18 ऑफिस हैं, जिनमें से 15 आवंटित कर दिए गए। इनमें सामान्य वर्ग से 11, एससी वर्ग से 3 और विधवा वर्ग से 1 महिला को आवंटन हुआ है।
इसी तरह व्यापारी वर्ग के सभी ऑफिस आवंटित कर दिए गए। इनमें 17 सामान्य दर और 23 डेढ़ गुणा दर वाले ऑफिस शामिल हैं। कृषि स्नात्तक के दो ऑफिसों के 11 आवेदन थे। लॉटरी से दो का चयन किया गया। प्रसंस्कारण इकाई के 23 ऑफिस हैं, लेकिन जांच में 1 आवेदन सही मिलने पर उसे ऑफिस आवंटित किया गया है।


No comments