Breaking News

सुषमा के निधन से शोक, बीजेपी मुख्यालय पर झुकाया पार्टी का झंडा

- दिल्ली सरकार ने किया दो दिन शोक का ऐलान
नई दिल्ली। बीजेपी की सीनियर नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर पूरा देश शोक में डूबा है। इस बीच बीजेपी मुख्यालय पर पार्टी के झंडे को आधा झुका दिया गया है। सुषमा स्वराज का शव बीजेपी मुख्यालय पर लाया गया है। यहां पर पार्टी कार्यकर्ता सुषमा के अंतिम दर्शन कर रहे हैं। इसके बाद सुषमा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। भारतीय राजनीति की दिग्गजों में शुमार पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अब हमारे बीच नहीं रहीं। सुषमा के निधन की खबर जैसे ही मालूम चली, पूरा देश शोक में डूब गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सुषमा को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। सुषमा स्वराज के अंतिम दर्शन करके पीएम मोदी भावुक हो गए। सुषमा स्वराज के अकस्मात निधन से देश स्तब्ध है। सुषमा स्वराज भारत की सियासत की दमदार आवाज थीं। वे न सिर्फ एक सशक्त महिला नेत्री थीं, बल्कि राजनीतिक जीवन में भी एक सशक्त हस्ताक्षर थीं। गृह मंत्री अमित शाह ने उनके निधन पर गहरी संवेदना जाहिर की है। सुषमा को श्रद्धांजलि देने पहुंचे अमित शाह ने कहा कि उनके निधन से भारत की राजनीति को गहरी क्षति पहुंची है।
बता दें, मंगलवार देर रात सुषमा को हार्ट अटैक आया। उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया, मगर रात करीब 11 बजे के आस पास सुषमा स्वराज का निधन हो गया।
दिल्ली सरकार ने पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन पर दो दिन के राजकीय शोक का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा शोक जताया। उन्होंने ट्वीट कर दो दिन के राजकीय शोक की घोषणा की। बुधवार सुबह केजरीवाल और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सुषमा स्वराज के आवास पर जाकर उनके अंतिम दर्शन किए और अपनी श्रद्धांजलि दी।

No comments