Breaking News

मंत्री ने जिला परिषद सीईओ बुलाकर कहा मौके पर उपस्थित रहो

- पट्टे के मामले में ग्रामीणों ने की मंत्री से शिकायत
श्रीगंगानगर। ग्राम पंचायत में पट्टे काटने के मामले में ग्रामीणों ने जब मंत्री से शिकायत की तो मौके पर पंचायती राज विभाग का कोई अधिकारी उपस्थित नहीं था। तब मंत्री ने तुरंत अधिकारियों से कहा कि जिला परिषद के सीईओ को बुलाओ। तभी सर्किट हाउस में ही खड़े सीईओ को बुलाया गया। मंत्री ने सीईओ से कहा कि आपके विभाग का कोई कर्मचारी यहां नहीं है। इस तरह नहीं चलेगा।
हम जन सुनवाई करने के लिए आए हैं। जनता की समस्याएं हर हाल में हल होनी चाहिएं। आगे से ऐसी गलती न हो, इसको विशेष ध्यान रखें। तब सीईओ ने कहा कि जिला परिषद के एक्सईएन यहां उपस्थित हैं। गांव 1-ई, 1 जैड के लोगों ने कहा कि 89 से पट्टे कटे हुए हैं, लेकिन उनका रिकॉर्ड पंचायत में नहीं है। इस कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
पार्षद ने कहा सफाई हुई नहीं, भुगतान उठा लिया
श्रीगंगानगर। नगरपरिषद के पार्षद प्रदीप चौधरी आज जन सुनवाई के दौरान मंत्री रमेश मीणा को ज्ञापन देकर कहा कि उनके वार्ड नं. 24 में सफाई नहीं हुई, लेकिन नगरपरिषद की ठेका फर्म ने भुगतान उठा लिया है। इस मामले में कड़ी कार्यवाही की जाए। सफाई न होने की वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा दीपावली से पहले मुख्य बाजार की सड़कों की मरम्मत की जाए। पिछले तीन-चार सालों से दीपावली पर मरम्मत का कार्य बंद है। सड़क पर जगह-जगह खड्ढे बने हुए हैं, नालियां टूटी हुई हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में सरकार कांग्रेस की है। नगरपरिषद के चुनाव होने हैं। ऐसे में नगरपरिषद के प्रति लोगों में आक्रोश है। जो चुनाव के समय पार्टी के लिए नुकसानदेय साबित हो सकता है।


No comments