Breaking News

कैम्पस की सरकार के लिए मतदान कल

- कॉलेज प्रशासन व उम्मीदवार जुटे व्यवस्थाओं में
श्रीगंगानगर। छात्र संघ चुनाव के लिए मंगलवार को मतदान होगा। इसे लेकर उम्मीदवार छात्र नेता व महाविद्यालय प्रशासन दोनों ही तैयारियों में जुटे हैं। महाविद्यालय प्रशासन जहां मतदाताओं की संख्या के हिसाब से बूथ व्यवस्था में व्यस्त रहे। मतदान पारदर्शिता व शांतिपूर्वक सम्पन्न करवाने के लिए सभी महाविद्यालयों में सोमवार को बैठकों का दौर चलता रहा। इन बैठकों में चुनाव का प्रशिक्षण दिया गया।
वहीं उम्मीदवार छात्र अपनी जीत सुश्ििचत करने के लिए रणनीति बनाकर दूर दराज रहने वाले मतदाताओं से सम्पर्क साधते व एजेन्टों की व्यवस्था करते दिखाई दिए। सूरक्षा व कानून व्यवस्था के लिए जिला प्रशासन ने कार्यपालक मजिस्ट्रेट लगाए हैं। पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा।
सभी महाविद्यालयों में मतदान कल प्रात: आठ बजे से अपराह एक बजे तक होगा। मतपेटियां जिला कोष कार्यालय भवन में कड़ी सुरक्षा में रखवाई जाएंगी। मतगणना 28 अगस्त को प्रात: 11 बजे से शुरू होगी। चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद विजयी उम्मीदवारों को शपथ दिलवाई जाएगी।
कहां कितने मतदाता व बूथ
मतदान के लिए चौधरी बल्लूराम गोदारा कन्या राजकीय महाविद्यालय में 2895 मतदाताओं के लिए 9 बूथ बनाए गए हैं।  डॉ . भीमराव अंबेडकर कॉलेज में 3445 मतदाताओं के लिए 11 बूथ, एसडी पीजी कॉलेज में 1714 मतदाताओं के लिए 11 बूथ ,गुरुनानक गल्र्स कॉलेज में 1255 मतदाताओं के लिए 5 बूथ, राधाकृष्ण गल्र्स कॉलेज में 453 मतदाताओं के लिए 3 बूथ ,डीएवी कॉलेज में 1378 मतदाताओं के लिए 9 बूथ निर्धारित किए गए हैं।
खालसा कॉलेज में 1303 तथा जैन गल्र्स कॉलेज में 1363 विद्यार्थी मतदाताओं   के लिए दोपहर तक महाविद्यालय प्रशासन बूथ संख्या का निर्धारण करने में व्यस्त थे।


No comments