Breaking News

रेडीमेड शॉप की आड़ में गांजा की तस्करी

- केसरीङ्क्षसहपुर में पकड़ा गया गंगानगर का तस्कर
केसरीसिंहपुर। गंगानगर का गांजा तस्कर बीती रात केसरीसिंहपुर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसके कब्जा से डेढ़ किलो गांजा बरामद किया है। गांजा तस्करी में पकड़ा युवक श्रीगंगानगर में रेडीमेड वस्त्रों की दुकान करता है।
थाना प्रभारी सुरेन्द्र पूनियां ने बताया कि बीती रात करीब दस बजे गश्त के दौरान राधा स्वामी सत्संग भवन के निकट मोटरसाइकिल सवार प्रवीण सिडाना पुत्र भूराराम अरोड़ा निवासी वार्ड नम्बर 6 कोढिय़ावाली पुलिया के निकट पुरानी आबारी श्रीगंगानगर को गिरफ्तार करके उसके कब्जा से डेढ़ किलो गांजा बरामद किया।
आरोपी के खिलाफ दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मुकदमे की जांच चूनावढ़ पुलिस थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार को सौंपी गई है। प्रारंभिक पूछताछ में प्रवीण सिडाना ने बताया कि वह पुरानी आबादी सब्जी मंडी के निकट युवराज कलेक्शन के नाम से रेडीमेड वस्त्रों की दुकान चलाता है। बीती रात वह गंगानगर से गांजा की सप्लाई देने आया था। पुलिस ने बताया कि प्रवीण सिडाना रेडीमेड वस्त्रों की दुकान की आड़ में लम्बे समय से गांजा तस्करी के धंधे से जुड़ा हुआ था। वह गांजा की सप्लाई कहां से लेता था। इस बारे में रिमांड लेकर पूछताछ की जायेगी। प्रवीण सिडाना ने श्रीगंगानगर में कोढिय़ा वाली पुलिया के निकट संकरी गली में तीन मंजिला मकान बना रखा है।


No comments