Breaking News

मां-बाप शादी के लिए रिश्ता देखने गये, युवक ने लगाई फांसी

सादुलशहर। वार्ड नम्बर 1 में राजे वाला कुंआ के निकट बीती रात एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। उसके माता-पिता शादी के लिए रिश्ता देखने गये थे। पुलिस ने आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
पुलिस के अनुसार मृतक 20 वर्षीय सुनील पुत्र विनोद मेघवाल निवासी वार्ड नम्बर 1 था। सुनील कुमार कस्बे में किताबों की दुकान पर नौकरी करता था। उसने रात को अपने दुकान मालिक को कॉल करके कहाकि आज अपनी आखिरी राम-राम है। मैं जा रहा हूं। यह बात सुनते ही दुकान मालिक ने सुनील के पिता को फोन करके कहाकि बेटे को संभालो, वह ऐसी बातें कर रहा है। इसके बाद पिता ने अपने पड़ौसी को फोन करके घर में जाकर सुनील को संभालने की बात कही। पड़ौसी घर में पहुंचा, तो वह फंदे पर लटका हुआ मिला।
पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने से पूर्व सुनील ने वाट्सअप के एक ग्रुप में भी अपनी बात कही है। इसमें उसने लिखा है कि 'हेलो भाई जी राम-राम। मेरा नाम सुनील कुमार है और मैं मानसिक रोगों से परेशान हूूं, इसलिए मैं आज अपने आपको भगवान के हवाले कर रहा हूं। किसी भी भाई को अगर मैंने कुछ गलत और किसी को धोखा दिया हो तो कृपया करके मुझे माफ करें। मेरा नाम सुनील कुमार पुत्र विनोद वार्ड नम्बर 1 पुराना कुंआ सादुलशहर है।Ó
पुलिस ने बताया कि सुनील के माता-पिता उसकी शादी के लिए रविवार को लड़की देखने गये हुए थे।
वह उसकी जल्द ही शादी करना चाहते थे। उन्हें बाहर ही पुत्र की मौत की सूचना मिली। सुनील ने अपने घर में फांसी लगा ली थी। पुलिस ने मृतक के पिता विनोद मेघवाल की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की है।


No comments