Breaking News

सूने मकान में लाखों के जेवर व नगदी चोरी

- मामा के घर गया था परिवार
गोलूवाला। वार्ड नम्बर 16 गोलूवाला निवादान में स्थित एक सूने मकान से अज्ञात चोर लाखों रुपए के सोना-चांदी के जेवरात, नगदी व अन्य सामान चोरी करके ले गये। यह परिवार मंडी में था और रिश्तेदारों के घर सो रहा था। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार वार्डवासी अंकित पुत्र विजय शंकर ब्राह्मण ने रिपोर्ट दी कि वह अपने परिवार सहित 6 जुलाई को बीकानेर गया हुआ था। वह 10 जुलाई को वापिस आया। इस दिन वह गोलूवाला निवादान में रहने वाले अपने मामा के घर गया था। वहीं सो गया। अगले दिन सुबह पड़ौसी ने उसे फोन पर बताया कि उसके घर के ताले टूटे हुए हैं। वह अपने घर आया तो ताले टूटे हुए थे। कमरे में रखी गोदरेज की आलमारी का ताला टूटा हुआ था। आलमारी से सोने की दो चैन, सोने के दो हार, चार अगूंठी, सोने के टोप्स, चांदी के बर्तन, चांदी के सिक्के, गैस चूल्हा व एक एलईडी गायब थी। अंकित शर्मा ने पुलिस को बताया कि आलमारी में रखी आठ हजार रुपए की नगदी भी अज्ञात चोर ले गये।
पुलिस ने बताया कि आज सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। अज्ञात चोर बीती रात अंकित शर्मा के घर में छत के रास्ते से घुस और ताले तोड़ कर वारदात को अंजाम दिया।


No comments