Breaking News

होलसेल मार्केट मेें इलेक्ट्रोनिक्स दुकान में चोरों का धावा

-नकदी सहित इलेक्ट्रोनिक्स का सामान चुराया, पुलिस ने की पड़ताल
श्रीगंगानगर। पावर हाउस रोड स्थित होलसेल मार्केट मेें बुधवार रात चोरों ने धावा बोल दिया। एक इलेक्ट्रोनिक्स दुकान में घुसे चोर हजारों की नकदी सहित इलेक्ट्रोनिक्स सामान चुरा ले गए। घटना की सूचना गुरुवार सुबह मिली। जवाहरनगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की।
चोरी की वारदात 91 होलसेल मार्केट स्थित गोयल एंटरप्राइजेज में हुई। इसकेे संचालक पवन गोयल ने बताया कि बुधवार रात वे दुकान मंगल कर गए थे।
गुरुवार सुबह पड़ोसी दुकानदार ने उन्हें दुकान में चोरी की सूचना दी। इस पर दुकान आकर देखा तो पीछे का दरवाजा खुला मिला। अंदर आकर सामान-गल्ला संभाला तो 8 हजार रुपए की नकदी सहित अन्य इलेक्ट्रोनिक्स सामान गायब मिला।
गोयल ने बताया कि अज्ञात ने पहले छत्त से दुकान में घुसने का प्रयास किया। सफलता नहीं मिलने पर पिछले दरवाजे का ताला तोडऩे का प्रयास किया। ताला नहीं टूटा तो उन्होंने दरवाजे का कुंडा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। चोरी करने के बाद अज्ञात इसी रास्ते से फरार हो गए।
गोयल ने बताया कि चोरी की सूचना मिलने पर आज सुबह जवाहरनगर पुलिस थाने से सुरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का मौका-मुआयना करने के बाद पड़ोसी दुकानदारों के सीसीटीवी फुटेज चैक करने के लिए कहा।
उन्होंने बताया कि अभी तक ये अंदाजा नहीं है कि अज्ञात दुकान से कितना इलेक्ट्रोनिक्स सामान चुरा ले गए हैं। उल्लेखनीय है कि इस मार्केट में पूर्व मेें चोरी की तीन-चार घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक किसी में चोर नहीं पकड़े गए।

No comments