Breaking News

कितना लम्बा चलेगा कोरोना कुछ नहीं कहा जा सकता: मुख्यमंत्री

श्रीगंगानगर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहाकि कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने में हर वर्ग के लोगों का सहयोग मिल रहा है। ग्राम पंचायत स्तर पर लोग जागरूक है। सरकार व हर छोटे स्तर पर हर व्यक्ति ने अपनी जिम्मेदारी निभाई है। इसे के बलबूते पर हम कोरोना को नियंत्रित करने में सफल हुए हैं। उन्होंने कहाकि कोरोना अभी कितना लम्बा चलेगा, पता नहीं है। सतर्कता के साथ सरकार का सहयोग करते रहें।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज वीसी के जरिए जिला कलेक्टरों, ग्राम पंचायत के सरपंचों व बीएलओ से बातचीत कर रहे थे। प्रदेश के कई सरपंचों से बातचीत के बाद मुख्यमंत्री ने पंचायत स्तर पर हो रहे कार्यो की सराहना करते हुए कहाकि हमें ऐसे ही सतर्क रह कर काम करना है। कोरोना की कोई वैक्सीन नहीं है। इलाज भी नहीं है। अभी पता भी नहीं है कि कोरोना कितना लम्बा चलेगा।
मुख्यमंत्री ने जालौर के सरपंच राजेन्द्र कुमार से बातचीत करते हुए कहाकि जालौर में कोरोना बढ़ा है। इसे लेकर सरकार चिंतित हैं। बाहरी मजदूरों के आने पर कोरोना रोगियों की संख्या बढ़ी है। जिले  में कोरोना रोगी बढ़ाना चिंताजनक है। जल्दी ही कोरोना जांच की लैब स्थापित हो रही है।
इधर श्रीगंगानगर में वीसी में जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते, एडीएम प्रशासन डा. गुंजन सोनी, उपखण्ड अधिकारी उम्मेद सिंह रत्नू व एडीएम सतर्कता अरविन्द जाखड़ भाग ले रहे हैं। समाचार  लिखे जाने तक वीसी में श्रीगंगानगर जिले का नम्बर नहीं आया था।

No comments