Breaking News

बीकानेर के तीन इलाकों में कफ्र्यू

- त्रिपुरा से बीकानेर आए तबलीगी जमात के 2 लोग कोरोना पॉजिटिव
- जिसके मकान में रहे, उसके खिलाफ कार्यवाही की तैयारी
बीकानेर। कोरोना के 2 पॉजिटिव केस सामने आने के बाद बीकानेर के तीन इलाकों में कफ्र्यू लगा दिया गया है। जिन दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव है, वह तबलीगी जमात से जुड़े हैं। इन्हें पीबीएम के विशेष वार्ड में भर्ती रखा है। जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम और एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने अनाउंसमेंट कराई कि कफ्र्यू और लॉकडाउन के दरिम्यान कोई बाहर न निकले।
जानकारी के अनुसार यह दोनों व्यक्ति त्रिपुरा के रहने वाले हैं और यहां प्रचार के मकसद से ठहरे थे। जिस मकान में ठहरे थे, उसके मालिक के खिलाफ भी कार्यवाही की तैयारी हो रही है। पॉजिटिव केस मिलने के बाद जिला प्रशासन ने फड़ बाजार, नुरानी मजिस्द क्षेत्र और कोतवाली इलाके में कफ्र्यू की घोषणा कर दी। इसके बाद पुलिस के जवानों ने फ्लैग मार्च निकाला।
 एसडीएम रिया केजरीवाल, सीओ सिटी सुभाष शर्मा, सीओ सदर पवन भदौरिया, सीओ ओनाड सिंह, थानाधिकारी धरम पूनियां, नवनीत धारीवाल और महावीर प्रसाद बिश्नोई सहित अनेक पुलिस अधिकारी विभिन्न इलाकों में नजर रखे हुए हैं। कुल मिलाकर सख्ती बढ़ा दी गई। सड़कों पर सन्नाटा पसरा है। चौखूंटी पुलिया, रोशनीघर चौराहा, पुलिस लाइन, फड़ बाजार, पुरानी गिन्नाणी और कोतवाली इलाके के रास्तों को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। पुलिस के जवान भी सख्त हो गए हैं।

No comments