Breaking News

मौजिज लोगों ने कहा-सही ढंग से नहीं बंट रही राशन सामग्री

- खाना बना कर बांटने पर विचार करेगा प्रशासन
श्रीगंगानगर। लॉक डाउन के दौरान गरीब, जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण सही ढंग से नहीं होने की बात को लेकर शहर के कुछ मौजिज लोगों ने आज जिला कलेक्टर से मुलाकात करके राशन वितरण सही करने की मांग की। जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने खाना बना कर वितरण करने के सुझाव को सराहा और डीएसओ को नई व्यवस्था के बारे में विचार करने के निर्देश दिए।
बिहाणी शिक्षा न्यास के अध्यक्ष जयदीप बिहाणी, महेश पेड़ीवाल, तेजेन्द्रपाल सिंह टिम्मा, भाजपा नेता संजय महिपाल, रमजान अली चोपदार, डॉ. भरत मय्यर, कपिल असीजा ने जिला कलेक्टर से मुलाकात की। उन्होंने जिलाधीश को बताया कि जरूरतमंद के पास राशन नहीं पहुंच रहा है। दानवीरों ने भी भोजन के लिए लाखों रुपए दान दिए हैं।
श्री बिहाणी ने सुझाव दिया कि राशन प्रशासन दे और समाजसेवी संस्थाएं भोजन बना कर देगी। पुलिस थानों के माध्यम से जरूरतमंदों को बना हुआ खाना वितरण करवाया जाये। प्रशासन की निगरानी में बना हुआ खाना वितरण करने से जरूरतमंद को भोजन आसानी से मिल पायेगा। इस पर जिला कलेक्टर ने रसद अधिकारी राकेश सोनी को निर्देश दिए। डीएसओ ने बताया कि शहर में जरूरतमंदों को अब तक 1600 से अधिक राशन किट का वितरण किया जा चुका है।
बॉक्स
राजनीतिक प्रतिस्पर्धा के चलते प्रभारी अधिकारी को हटाया
जिला कलेक्टर के साथ समाजसेवियों की बैठक के दौरान आरएएस अधिकारी करतार पूनियां को राजनीतिक प्रतिस्पर्धा के चलते राशन वितरण व्यवस्था के प्रभारी से हटा दिया गया। आज जिला कलक्टर से मिलने गए लोगों ने कहाकि श्री पूनियां श्रीगंगानगर में विभिन्न पदों पर रहे हैं, ऐसे में पूरे शहर से वाकिफ है। वह इस व्यवस्था को अच्छे ढंग से संभाल सकते हैं। इस विचार पर जिला कलेक्टर ने विचार करने का भरोसा दिलाया।

No comments