Breaking News

पंजाब में नकली शराब फैक्ट्री से गिरफ्तार पांचों अभियुक्त पुलिस रिमांड पर

-पकड़े गए लोगों में दो हैं रायसिंहनगर और श्रीगंगानगर के रहने वाले
श्रीगंगानगर। पंजाब में लुधियाना जिले में खन्ना के पास स्थित गांव बाहोमाजरा में पंजाब पुलिस ने नकली ब्रांडेड शराब की विशाल अत्याधुनिक फैक्ट्री चलाते हुए गिरफ्तार किए गए पांचों व्यक्तियों को दो दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।
पंजाब पुलिस ने इस मामले में चन्द्र प्रकाश उर्फ विक्की मिढ़ा पुत्र सुरेन्द्र कुमार निवासी रायसिंहनगर राजस्थान, जितेन्द्र कुमार पुत्र मनोहरलाल निवासी जिला गंगानगर राजस्थान, हरविद्र सिंह उर्फ मंगा चड्ढा पुत्र प्यारा सिंह निवासी पटियाला, जतिन्द्र पाल पुत्र शीतल सिंह निवासी पायल तथा मनिंद्र सिंह पुत्र गुरबचन सिंह को अदालत में पेश कर आठ दिन का रिमांड मांगा लेकिन पुलिस ने उन्हें दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए।
रिमांड के दौरान पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर रही है कि वह कच्चा माल कहां से लाते थे, शराब बनाने के बाद कहां-कहां सप्लाई करते थे। इस फैक्ट्री में अत्याधुनिक बॉटलिंग प्लांट लगा था। गौरतलब है कि पंजाब पुलिस ने बाहो माजरा गांव में विशाल नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था। यहां पर कफ्र्यू के दौरान रोजाना एक हजार पेटी अवैध शराब बनाकर विभिन्न इलाकों में सप्लाई की जा रही थी।
पुलिस फैक्ट्री बिल्डिंग के मालिक की भी तलाश कर रही है। उसे पुलिस के समक्ष पेश होने के लिए पाबंद कराया गया लेकिन वह उपस्थिति नहीं हुआ है। वह अपने घर पर भी नहीं है।

No comments