Breaking News

सेप्टिक टैंक हादसे में तीसरे मजदूर की भी सांसें थमीं

-बीते सप्ताह हो गई थी दो मजदूरों की मौत
श्रीगंगानगर। टांटिया यूनिवर्सिटी में बीते सप्ताह हुए हादसे में तीसरे मजदूर की भी सोमवार को सांसें थम गईं। इस यूनिवर्सिटी के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का टैंक साफ करने गए तीन मजदूरों में दो की पहली मौत हो गई थी। तीसरे ने आज सुबह दम तोड़ दिया।
जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह तीसरे मजदूर शेरसिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी कालियां ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। शेरसिंह को अपने दोनों साथियों के साथ गुरुवार को यूनिवर्सिटी के हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया था।
बुधवार को तीनों मजदूरों साहबराम, बलतेज और शेरसिंह ने टैंक सफाई का काम शुरु किया था। गुरुवार को टैंक में जहरीली गैस के असर से तीनों अचेत हो गए। तब इन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में लाया गया। साहबराम की गुरुवार की मौत हो गई जबकि बलतेज ने उपचार के दौरान शुक्रवार को दम तोड़ दिया। इस पर मृतक साहबराम और बलतेज सिंह के परिजनों की ओर से सदर पुलिस को कार्रवाई के लिए रिपोर्ट दी गई। पुलिस ने मर्ग दर्ज की। आज सुबह उपचार के दौरान तीसरे मजदूर शेरसिंह की भी सांसें थम गईं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई जारी थी।


No comments