Breaking News

हनुमानगढ़ जिले के तीन युवक नाकाबंदी तोड़ भागे, दो पकड़े

श्रीगंगानगर। बीकानेर जिले में अर्जुनसर हाइवे पर श्रीगंगानगर व हनुमानगढ़ बॉर्डर पर पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर तीन युवक फरार हो गए। दो युवकों को दबोच लिया, वहीं एक युवक भागने में कामयाब हो गया। ये तीनों युवक हनुमानगढ़ जिले के रहने वाले हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर व बीकानेर की सीमाएं सील करने के लिए अर्जुनसर में राजियासर व महाजन पुलिस ने चेक पोस्ट बनाया है। कल शाम को तीन युवक अलग-अलग बाइक पर सवार होकर हनुमानगढ़ की तरफ से बीकानेर की ओर जा रहे थे। पुलिस कर्मियों ने ने तीनों बाइक सवार को रुकने का इशारा किया मगर वे नहीं रुके और बाइक तेज गति से चलाते हुए नाकाबंदी तोड़कर महाजन की तरफ भाग गए।
पुलिस ने पीछा किया तो वे लिंक रोड से मनोहरिया की तरफ निकल गए। इस पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से एक युवक को मनोहरिया व दूसरे युवक को भीखनेरा के पास दबोच लिया। एक युवक भगाने में कामयाब हो गया। पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपना नाम लियाकत अली निवासी रोड़ावाली तथा अल्लारखा खां निवासी लखूवाली बताया। वहीं तीसरा जो भागने में सफल हुआ उसका नाम राजा वल्ली बताया।
पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवक लॉकडाउन में बिना परमिशन के जा रहे थे। उन्हें पकड़कर थाने में बैठाया गया है। इनकी स्क्रीनिंग भी की गई है।

No comments