Breaking News

लॉक डाउन में पुलिस कर रही अवैध शराब की धरपकड़

-शराब और नकदी की जब्त, कइयों पर मुकदमे दर्ज
श्रीगंगानगर। लॉक डाउन में जिला पुलिस द्वारा अवैध शराब की धरपकड़ की जा रही है। जिले में विभिन्न स्थानों पर पुलिस ने अवैध शराब जब्त करते हुए कइयों के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए हैं।
गजसिंहपुर पुलिस के सहायक उप निरीक्षक मनीराम ने 14 एफएफ से लखविन्द्र पुत्र सुरजीत सिंह निवासी 57 एफ को 20 लीटर, हैड कांस्टेबल सीताराम ने 58 एफ के दरबार सिंह पुत्र करतार सिंह को 4 लीटर, रायसिंहनगर पुलिस के उप निरीक्षक जीतराम ने राजेश पुत्र राधेश्याम को देसी शराब के 96 पव्वे और शराब बिक्री के 2500 रुपए, हैड कांस्टेबल मनीराम ने 64 एनपी निवासी पृथ्वीराज पुत्र कृष्णलाल को देसी शराब के 48, अंग्रेजी शराब के 38 पव्वे और शराब बिक्री के 1000 रुपए सहित गिरफ्तार किया।
इसी तरह श्रीबिजयनगर पुलिस के हैड कांस्टेबल प्यारेलाल ने गोगामेड़ी ने दीनदयाल पुत्र मनोहर को 3 लीटर, सूरतगढ़ पुलिस के सहायक उप निरीक्षक पृथ्वीसिंह ने संघर निवासी धर्मपाल पुत्र मेघाराम को 13 लीटर और रायसिंहनगर पुलिस ने 24 एनपी निवासी राजाराम पुत्र फकीराराम 4 पव्वे, जग-गिलास और शराब बिक्री के 240 रुपए सहित गिरफ्तार किया। इन सभी को धारा 41 क का नोटिस देकर छोड़ दिया गया।

No comments