Breaking News

पुलिस कर रही है दिल्ली से लौटे तबलीगी जमात के संदिग्धों की तलाश

-कइयों के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजे
श्रीगंगानगर। जिला पुलिस द्वारा नई दिल्ली में आयोजित मरकज से लौटे तबलीगी जमात के संदिग्धों की तलाश की जा रही है। इस धार्मिक आयोजन में श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ के एक समुदाय विशेष के कई मतावलंबियों ने भी शिरकत की थी। हनुमानगढ़ में चार की जांच की गई है जबकि श्रीगंगानगर में जांच के लिए कइयों के सैम्पल जांच के लिए भेजे गए हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मरकज से लौटने वाले कई संदिग्धों को आगामी कार्रवाई के लिए स्वास्थ्य विभाग को सौंपा है। विभाग इनकी जांच करेगा। स्वास्थ्य विभाग ने कइयोंं के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजे हैं। बुधवार को इनकी रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।
इस बीच, सीओ सिटी इस्माइल खान ने बताया कि कल तक 12 की पहचान की गई। बुधवार को पुरानी आबादी क्षेत्र में 2 और मिले। जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी है। अन्य पुलिस थाना को भी मरकज से लौटने वाले की तलाश के लिए कहा है।
इधर, हनुमानगढ़ में भी ऐसे चार लोगों की जांच की है। रिपोर्ट नेगीटिव मिली। नोहर के सरकारी चिकित्सक डॉ. विनोद मूंड ने तीन और कलाला की ढाणी निवासी एक जने की जांच डॉ. प्रदीप कड़वासरा ने की। रिपोर्ट नेगीटिव आने के बावजूद इन सभी को क्वारेन्टाइन के लिए पाबंद किया गया है।

No comments