Breaking News

निलम्बित दो कर्मचारियों को बहाली की मिलेगी राहत

- जयपुर में उच्च स्तरीय बैठक में हुई चर्चा
श्रीगंगानगर। जिला प्रशासन के दो कर्मचारियों को एक वर्ष के निलम्बन के बाद बहाली मिलने जा रही है। इसके लिए जयपुर में अतिरिक्त मुख्य सचिव (राजस्व)संदीप वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में विचार विमर्श किया गया। इस बैठक में जिला प्रशासन की ओर से अतिरिक्त जिला कलेक्टर (प्रशासन) डा. गुंजन सोनी ने भाग लिया।
श्री सोनी ने बताया कि राजस्व विभाग में नियुक्त लोक सेवकों के एसीबी व अपराधिक प्रकरणों में फंसने के बाद विभाग की ओर से निलम्बित कर दिया जाता था। निलम्बन के एक वर्ष की अवधि होने पर निलम्बित कर्मचारियों को बहाल करने के लिए अतिरिक्त मुख्य सचिव की अध्यक्षता में सचिवालय में आयोजित बैठक में लम्बित प्रकरणों पर विचार विमर्श किया गया। इस बैठक में श्रीगंगानगर के दो पटवारियों व दो कर्मचारियों के प्रकरणों पर विचार विमर्श किया गया। तमाम औपचारिकता पूर्ण होने के बाद दो कर्मचारियों को बहाल करने योग्य माना गया है। इनकी बहाली के आदेश शीघ्र ही सचिवालय से जारी होने की संभावना है।
श्री सोनी ने बताया कि बैठक में श्रीगंगानगर के दो पटवारियों व दो अन्य कर्मचारियों के निलम्बन पर बहाली के लिए भेजे गयों प्रकरणों पर विचार विमर्श किया गया था। इन कर्मचारियों से संबंधित रिकॉर्ड को बैठक में रखा गया और विचार विमर्श किया गया।

No comments