Breaking News

श्रीगंगानगर में सेना को किया अल्र्ट

- जिला प्रशासन ने सेना से सम्पर्क साधा
- जिला कलेक्टर ने वीसी के जरिए सैन्य अधिकारियों से की बातचीत
श्रीगंगानगर में कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन के दौरान विषम परिस्थितियों से मुकाबला करने के लिए जिले में सेना को तैनात किया जा सकता है। इस संबंध में जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट शिवप्रसाद एम नकाते ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सेना के उच्चाधिकारियों से बातचीत की।
जिला मजिस्ट्रेट ने साधुवाली, लालगढ़ व सूरतगढ़ एयर फोसे के उच्चाधिकारियों से सेना की तैयारियों के बारे में जानकारी ली। जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि वर्तमान में लॉक डाउन में फील्ड में पुलिस व आरएसी के जवान व्यवस्था संभाल रहे हैं। अगर कानून व्यवस्था की स्थिति बिगडऩे की आशंका रहती है, तो सेना को तैनात किया जा सकता है। ऐसे में सेना को अपने साजो-सामान के साथ अल्र्ट रखा जाये। इस पर सेना के वरिष्ठ अधिकारियों ने शॉर्ट नोटिस पर पूरी तैयारी के साथ व्यवस्था संभालने के लिए तैयार रहने का भरोसा जिला प्रशासन को जताया है।
गौरतलब है कि 21 दिन के लॉक डाउन में व्यवस्था संभालने के लिए जिला प्रशासन ने बीकानेर से आरएसी की बटालियन को बीती रात ही श्रीगंगानगर बुला लिया था। आरएएसी को पुलिस कर्मियों के साथ चैक पोस्टों व नाकाबंदी प्वाइंट पर तैनात किया गया है। इस दौरान पुलिस व आरएएसी के जवान लोगों से घरों में रहने के लिए समझाइश कर रहे हैं।

No comments