Breaking News

टैम्पो चालक की मदद करने रुके दो लोगों में कैंटर ने पीछे से मारी टक्कर

-मौके पर ही दोनों की मौत, कैंटर चालक फरार, मुकदमा दर्ज
हनुमानगढ़। जिले के भिरानी थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात घर जा रहे दो लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। रास्ते में दोनोंं एक टैम्पो चालक की मदद करने के लिए रूके थे। तभी पीछे से तेज गति से आए कैंटर ने दोनों में टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कैंटर चालक फरार हो गया। शनिवार को मृतक के भाई ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
थाना प्रभारी राजाराम लेघा ने बताया कि शुक्रवार रात तकरीबन 7 बजे जोगीवाला गांव के पास पंक्चर होने के बाद चालक ने टैम्पो को सड़क से नीचे उतार लिया। उसने स्टेपनी बदलने का प्रयास किया, लेकिन अंधेरा होने की वजह से उसे परेशानी हुई। इस पर उसने पैदल घर लौट रहे जोगवाला के अयूब (30) पुत्र रफीक मोहम्मद और ओमप्रकाश (42) पुत्र श्रीराम जाट को रोककर मदद मांगी। दोनों जने रुक गए और स्टेपनी बदलने में टैम्पो चालक की मदद करने लगे। इसी दौरान पीछे से आए कैंटर टाटा 307 (आरजे 31जीए-2421) को चालक ने तेज गति और लापरवाही से चलाकर अयूब और ओमप्रकाश में टक्कर मार दी। जबरदस्त टक्कर लगने की वजह से दोनों उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर घायल हो गए। इस हादसे में टैम्पो चालक का चोट नहीं लगी। उसने दोनों को संभाला, लेेकिन कैंटर की टक्कर लगने की वजह से अयूब और ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद कैंटर चालक घटनास्थल से फरार हो गया।
हादसे की सूचना मिलने पर राहगीर और पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया। शनिवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक ओमप्रकाश के भाई कुलदीप की रिपोर्ट पर फरार कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

No comments