Breaking News

पंजाब के चोर रास्तों से गंगानगर में एंट्री का प्रयास

-सीओ सिटी के नेतृत्व में तैनात है जाब्ता, सबको भेज रहे वापिस
श्रीगंगानगर। लॉक डाऊन के बीच पंजाब से कई लोग गंगानगर में आने का प्रयास कर रहे हैं। इसके मद्देनजर पंजाब से आने वाले चोर रास्तोंं पर सीओ सिटी के नेतृत्व में पुलिस जाब्ता तैनात है। इन रास्तों पर सोमवार को कई लोग पहुंचे। इन्होंने गंगानगर आने का प्रयास किया, जिन्हें वापिस भेज दिया गया।
सीओ सिटी इस्माइल खान ने बताया कि ग्राम पंचायत साधुवाली के गांव एक डी के पास वाले रास्ते पर पुलिस जाब्ता लगाया गया है। यहां से पंजाब के लोग गंगानगर में घुसने का प्रयास कर रहे थे। इनको समझाइश कर वापिस भेज दिया गया। मुंबई, दिल्ली से आए कुछ लोगों ने कहा कि वे गंगानगर में अपने रिश्तेदारों के पास जाना चाहते हैं। इस पर इन्हें समझाया गया कि लॉक डाऊन और कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से राजस्थान की सीमा सील है। पंजाब से किसी को आने की अनुमति नहीं है। सीओ सिटी ने बताया कि सुबह से लेकर दोपहर तक सैकड़ों लोग निजी वाहनों से यहां पहुंचे। इन सभी को गंगानगर में आने से रोकते हुए वापिस भेज दिया।
सीओ सिटी के अनुसार एक डी के अलावा पन्नीवाला और साधुवाली से पंजाब क्षेत्र के लोग गंगानगर में आने का प्रयास कर रहे हैं। इनकी आमद रोकने के लिए अलग-अलग जगहों पर नाकाबंदी करते हुए प्रवेश के रास्तों पर अवरोधक लगाए गए हैं। लॉक डाऊन में किसी को प्रवेश करने नहीं दिया जा रहा है।

No comments