Breaking News

समिति लेगी निरस्त व पुन: आवंटन का निर्णय

- एग्रो ट्रेड टावर में ऑफिस आवंटन का मामला
श्रीगंगानगर। नई धानमंडी स्थित एग्रो टे्रड टावर में ऑफिस आवंटन के बाद जिन व्यापारियों ने निर्धारित राशि जमा नहीं करवाई है, उनका आवंटन निरस्त कर पुन: आवंटन प्रक्रिया चलाने का निर्णय आवंटन समिति लेगी। इसके लिए कृषि उपज मण्डी समिति विभागीय निदेशालय से मार्गदर्शन पर भी विचार कर रही है।
कृषि उपज मंडी समिति (अनाज) के सचिव लाजपतराय खुराना ने बताया कि पूर्व में चयनित 59 आवेदकों को राशि जमा करवाने के लिए आवंटन पत्र जारी करते हुए 5 जनवरी तक का समय निर्धारित राशि जमा करवाने के लिए दिया गया था। इस अवधि में केवल दर्जन भर आवेदकों ने आवंटन राशि जमा करवाई है।
अब शेष आवेदकों के आवंटन निरस्त करने व पुन: आवंटन प्रक्रिया के लिए शीघ्र ही आवंटन समिति की बैठक बुलाई जाएगी। उन्होंने बताया कि समिति की बैठक के बाद यदि आवश्यक हुआ तो निदेशालय से भी मार्गदर्शन मांगा जाएगा।
मंडी प्रशासन के अनुसार आवेदकों से 7527 रुपए प्रति वर्ग फीट की दर से आवंटन राशि जमा करवाई जा रही है। एग्रो ट्रेड टावर में निर्मित 62 ऑफिस 191.27 और 30 ऑफिस 205.91 वर्गफुट के हैं। ऑफिस साइज के अनुसार ही आवेदकोंं से राशि जमा करवाने के लिए कहा गया था। मात्र 11 व्यापारियों ने ही निर्धारित राशि जमा करवाई थी। इसके बाद से शेष कार्यालय आवंटन की प्रक्रिया अटकी पड़ी है।

No comments