Breaking News

रविन्द्र पथ पर दुकानदारों का प्रदर्शन

- जल निकासी की मांग को लेकर लगाया धरना
श्रीगंगानगर। रविन्द्र पथ से जल निकासी की मांग को लेकर शुक्रवार को दुकानदारों ने धरना लगा दिया। दो दिन पहले ही दुकानदारों ने मुख्य मार्ग से पानी निकासी व मुख्य नाले की सफाई के लिए जिला प्रशासन को 48 घंटे का अल्टिमेटम देते हुए धरने प्रदर्शन की चेतावनी दी थी।
आज सुबह 10 बजे दुकानदारों की ओर से प्रदर्शन भी किया गया। प्रदर्शन के बाद धरने में संयुक्त व्यापार मण्डल के अध्यक्ष तरसेम गुप्ता, दीपक डूंगाबूंगा, पूर्व उपसभापति अजय दावड़ा, पार्षद हरविन्द्र पाण्डे, हेमंत रासरानिया, हेमंत पाहुजा, पवन गौड़, रामगोपाल यादव, विजेंद्र स्वामी, सुशील पप्पू चौधरी, कमल नारंग, दुकानदार नरेश शर्मा, रामू भूजियावाला, किशन उपनेजा, पाली कोचर, जसवंत सिंह, पप्पू बंसल, रोहताश स्याग व रंजन जसूजा सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।
दुकानदारों ने बताया कि एक तो नगर परिषद सड़क से बरसाती पानी की निकासी का बंदोबस्त नहीं कर पा रही। मुख्य नाला ओवरफ्लो होने से पानी दुकानों में जा रहा है। वहीं पब्लिक पार्क एरिया का पानी भी अब पम्प लगाकर रविन्द्र पथ के नाले में छोड़ा जा रहा है। इससे समस्या और गंभीर हो गई है। धरने के दौरान दुकानदारों से बात करने न तो नगर परिषद का कोई अधिकारी मौके पर आया और न ही प्रशासन का कोई संदेश।
दुकानदारों के धरने के कारण रविन्द्र पथ पर रास्ता बंद रहा। भगतसिंह चौक व चन्द्रलोक ढाबे के पास यातायात पुलिस ने बेरीकेड्स लगा कर दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही रोके रखी। इस दौरान वाहन चालक ब्लॉक एरिया व मैन बाजार से होते हुए आते-जाते रहे।

No comments