Breaking News

गोली चलने के कारणों के पीछे छुपे राज को जानने जुटी पुलिस

हत्या के प्रयास के आरोपी का रिमांड लेगी पुलिस
श्रीगंगानगर। जवाहरनगर पुलिस थाना क्षेत्र में 11 मार्च की रात को एक युवक को गोली मार कर उसकी हत्या का प्रयास करने के आरोपी को आज दोपहर तक अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जायेगा। पुलिस गोली चलाने के पीछे रहे असली कारणों की जानने का प्रयास कर रही है।
थाना प्रभारी राजेश सिहाग ने बताया कि 11 मार्च की रात करीब दस बजे मजरूब उम्मेद खान पुत्र भंवर खान निवासी अशोकनगर बी को गोली मार कर उसकी हत्या का प्रयास किया गया। घायल के पर्चा बयान पर हिमांशु उर्फ जुगनू नायक के खिलाफ धारा 307 में मुकदमा दर्ज किया गया। मजरूब उम्मेद खान ने पुलिस को बताया कि हिमांशु ने फोन करके उसे घर से बाहर बुलाया और गोली मार दी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद से हिमांशु नायक फरार था। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कुछ लोगों ने मीरा चौक पुलिस चौकी के बाहर धरना प्रदर्शन किया।
थाना प्रभारी ने बताया कि उनके निर्देशन में टीम गठित करके आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए भरसक प्रयास शुरू किए। टीम में शामिल एएसआई राजेन्द्र स्वामी, हवलदार अब्दुल जब्बार, हवलदार सतीश चौहान, हवलदार अनवर अली, कांस्टेबल भारतभूषण गौड़, हवलदार राजेन्द्र सिंह डाबला ने अथक प्रयास करते हुए आरोपी हिमांशु नायक पुत्र राजेन्द्र नायक निवासी वार्ड नम्बर 48 इंदिरा चौक को बीती रात गिरफ्तार कर लिया।
थाना प्रभारी श्री सिहाग ने बताया कि आरोपी को दोपहर बाद अदालत में पेश करके रिमांड दरयाफ्त किया जायेगा। रिमांड के दौरान फायरिंग करने वाले हथियार को बरामद करने का प्रयास किया जायेगा। इसके साथ ही घटना के पीछे रहे असली कारणों को जानने का प्रयास किया जा रहा है।

No comments