Breaking News

प्रशासन ने श्रीगंगानगर के बाजार बंद करवाये

- प्रशासन व पुलिस की टीम निकली शहर में
- आवश्यक वस्तुओं को छोड़ कर सभी दुकानों का शटर डाउन शुरू
श्रीगंगानगर। कोरोना वायरस के संक्रमण के लगातार बढ़ते खतरे को देख कर जिला प्रशासन ने आज सख्त कदम उठाया। जिला प्रशासन की टीम ने आज दोपहर पौने एक बजे से शहर के बाजार बंद करवाने शुरू कर दिए हैं। आवश्यक वस्तुओं को देख कर सभी प्रकार की दुकानों को बंद करवाया जा रहा है।
जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने आज कोरोना वायरस के संदिग्ध लोगों को घरों में रखने वालों की संख्या बढऩे पर शहर के बाजार बंद करवाने के निर्देश दिए। इस पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर प्रशासन डा. गुंजन सोनी, अतिरिक्त जिला कलेक्टर सिटी अरविन्द जाखड़, उपखण्ड अधिकारी उम्मेद सिंह रत्नू, जिला रसद अधिकारी राकेश सोनी, औषधि नियत्रंक विभगा के इंस्पेेक्टर रामपाल वर्मा, सेल्स टैक्स इंटीविजन, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी की टीम, तहसीलदार संजय अग्रवाल, संबंधित पुलिस थानों के प्रभारी आज सुबह पौने एक बजे बाजार में निकले और बाजार बंद करवा दिए।
प्रशासनिक व पुलिस की टीम ने लाउड स्पीकर से बाजार में मुनियादी करवाई कि आवश्यक वस्तुओं, जैसे दवा, खाने-पीने व राशन की दुकानों को छोड़ कर सभी प्रकार के प्रतिष्ठान बंद करने की अपील की। अपील पर दुकानें व शोरूम बंद नहीं करने पर पुलिस कर्मियों ने वहां पहुंच कर प्रतिष्ठानों को बंद करवा दिया।
एडीएम प्रशासन श्री सोनी ने जनता से अपील की है कि आवश्यक वस्तुओं की दुकानें लगातार खुली रहेंगी। सामान जमा करने के लिए एक साथ बाजार में उमडऩे की जरूरत नहीं है। खाद्य वस्तुओं की कोई कमी नहीं है। कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए शहरवासियों को प्रशासन का सहयोग करना चाहिए।


No comments