Breaking News

श्याम प्रेमियों ने किया श्री श्याम अखंड ज्योति का पाठ

- सतरंगी फागुन मेले में उमड़ रहे श्रद्धालु
श्रीगंगानगर। सुदामानगर स्थित श्री खाटूश्याम धाम मंदिर में चल रहे श्री श्यामजी सतरंगी फागुन मेले में बुधवार सवेरे से ही मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। व्यवस्था के लिए सेवादारों ने भी अपनी ड्यूटियां संभाल रखी हैं। मंदिर के मुख्य सेवादार संदीप शेरेवाला ने बताया कि कल शाम को हुई भजन संध्या में भजन गायकों ने श्याम बाबा के गुणगान की ऐसी तान छेड़ी की सभी श्रद्धालु मंत्रमुग्ध हो नृत्य करने लगे।
उन्होंने बताया कि आज दोपहर में श्याम प्रेमी श्रद्धालुओं ने श्री श्याम अखंड ज्योति का पाठ शुरू किया। इस दौरान श्रीमती शारदा देवी व सुमन जिंदल ने व्यवस्था बनाई। यह पाठ सायं 5.30 बजे तक जारी रहेगा। सायं 6:30 बजे से भजन संध्या होगी। इसमें बाबा श्याम के लाडले अमित शेरेवाला सूरत से विशेष रूप से पधार कर बाबा के भजनों की अमृत वर्षा करेंगे।
 फागुन मेले के दौरान बाबा को खीर चूरमा का, मिठाई, नमकीन, फल-फू्रट का व अन्य खाद्य सामग्रियों का भोग लगाकर श्रद्धालुओं में वितरित किया जा रहा है। महिलाओं की टीम इंदु मल्होत्रा व कविता गजरा के नेतृत्व में व्यवस्था में सहयोग कर रही है। भोजन प्रसाद की व्यवस्था जसवंत सोडा व फूलचंद यादव सहित अनेक सेवादारों ने संभाल रखी है। जूता केन्द्र पर अनिल कुमार अपनी टीम के साथ सेवा दे रहे हैं।

No comments