Breaking News

मोबाइल देखने की बात पर दो परिवारों मेंं खूनी संघर्ष, 10 घायल

-दो गंभीर घायलों को करणपुर से किया गंगानगर रैफर
श्रीगंगानगर। जिले के श्रीकरणपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को खूनी संघर्ष हो गया। मोबाइल देखने की मामूली बात पर दो परिवारों के दर्जनों लोग आपस में झगड़ पड़े। इस दौरान दोनों पक्षों के 10 से अधिक लोग घायल हो गए। इनमें से दो गंभीर घायलों को उपचार के लिए गंगानगर रैफर किया गया है। पुलिस थाना में कार्रवाई के लिए दोनों पक्षों की ओर से परिवाद दिया गया है।
पुलिस ने बताया कि घटना नौ ओ गांव की है। रविवार शाम को इस गांव के आशु पुत्र नैनाराम नायक और छगनलाल पुत्र धन्नाराम नायक के परिवारों में बच्चों के मोबाइल देखने की बात को लेकर बोलचाल हो गई थी। तब मामला शांत हो गया, लेकिन सोमवार को दोनों पक्षों के लोग चौराहे पर खड़े होने की बात पर फिर से झगड़ पड़े। इस दौरान दोनों परिवारों के लोगों ने लाठियों, हथियारों के साथ एक-दूसरे से मारपीट की। ग्रामीणों ने मारपीट की सूचना पुलिस को दी। पुलिस जाब्ते के साथ थाना प्रभारी राजकुमार राजौरा मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बाद में दो गंभीर घायलों को उपचार के लिए करणपुर से गंगानगर रैफर कर दिया गया।
थाना पुलिस ने बताया कि मारपीट में महिलाओं सहित दोनों पक्षों के 10 से अधिक घायल हुए हैं जबकि आशु और उसके भतीजे किशन को सिर में चोट लगने की वजह से गंगानगर रैफर किया गया है। दोनों पक्षों की ओर से दिए गए परिवाद पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।

No comments